वापसी और धन वापसी नीति

यदि आपको कोई उत्पाद क्षतिग्रस्त मिलता है, तो आपको ऑर्डर की डिलीवरी प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर हमें सूचित करना होगा। क्षतिग्रस्त उत्पाद या भाग को हमारे डिलीवरी पार्टनर द्वारा वापस मंगाया जाएगा और एकत्र किया जाएगा, और आपके लिए कोई अतिरिक्त लागत के बिना हमारे द्वारा प्रतिस्थापन भेजा जाएगा। क्षतिग्रस्त उत्पाद को वापस करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  1. डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर हमसे संपर्क करें पेज के माध्यम से हमें लिखें या wondershop.in@gmail.com पर हमें अपना ऑर्डर नंबर और क्षतिग्रस्त उत्पाद(ओं) का विवरण बताते हुए एक ईमेल भेजें।
  2. सुनिश्चित करें कि आप जो सामान वापस कर रहे हैं उसका उपयोग नहीं किया गया है, तथा उन पर मूल टैग लगे हुए हैं।
  3. यदि उत्पाद मूल पैकेजिंग में हों तो उन्हें उसी में पैक करें।

आपका संदेश प्राप्त होने के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।

यदि आपको अपना ऑर्डर कुछ गुम आइटम के साथ प्राप्त होता है, तो आपको ऑर्डर की डिलीवरी प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर हमें सूचित करना होगा। हम अपने सिस्टम और डिलीवरी पार्टनर के साथ जांच करेंगे, और यदि पुष्टि हो जाती है, तो या तो गुम आइटम या उसका हिस्सा आपके लिए कोई अतिरिक्त लागत के बिना हमारे द्वारा भेजा जाएगा, या हम आपको गुम आइटम के लिए आंशिक धनवापसी जारी करेंगे। डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर हमसे संपर्क करें पेज के माध्यम से हमें लिखें या अपने ऑर्डर नंबर के साथ wondershop.in@gmail.com पर हमें एक ईमेल भेजें और गुम आइटम का विवरण दें।

यदि उपरोक्त में से किसी भी मामले में पात्र हैं, तो हमें आपके रिटर्न को संसाधित करने के लिए 10 से 14 व्यावसायिक दिनों की आवश्यकता होगी। इसे स्वीकार किए जाने के बाद, हम आपको एक ईमेल भेजेंगे और आपका रिफंड आपके बैंक के आधार पर 7 से 14 दिनों के भीतर आपके खाते में आ जाना चाहिए।